आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 अप्रैल 2011

करनी ऐसी कर चलो के जग सारा रोय ................

कहावत है के करनी ऐसी कर चलो के जग सारा रोय ..........आज सुबह सत्य साईं बाबा के निधन के बाद यह कहावत फिर से ताज़ी हो गयी है , देस में सत्य सांई बाबा के इस निधन के बाद शोक की लहर दोड़ गयी है , २८ मार्च से अस्पताल में इलाज के लियें भर्ती सत्य सांई बाबा के निधन की खबर जेसे ही डॉक्टरों ने दी भक्तजनों सहित पुरे देश और विश्व में शोक की लहर दोड़ गयी . 
सत्य सांई बाबा सत्य अहिंसा मानवता और चमत्कार की एक नई दुनिया बनाने वाले चमत्कारी बाबा थे उन्होंने शिक्षा,चिकित्सा मानव सेवा क्षेत्र में अनुकरणीय उदाहरण पेश किये हैं करीब  चालीस हजार करोड़  के ट्रस्ट के मालिक सत्य सांई बाबा की सादगी एक फकीर की तरह थी आज उनकी मानवसेवा की करनी के कारण ही उनके निधन के बाद सारा जग रो रहा है , आंध्र प्रदेश में तीन दिन का राजकीय शोक है , मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमन्त्री और कोंग्रेस भाजपा सहित सभी दलों के नेता उनकी इस अंतिम यात्रा से आहत हैं ऐसे सत्य अंहिंसा के चमत्कारी पुजारी बाबा को श्रद्धांजली इश्वर उनके परिजनों और भक्तजनों को इस शोक से निपटने की शक्ति प्रदान करे ........................................ अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

4 टिप्‍पणियां:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...