आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 अप्रैल 2011

मोबाईल से अब बच्चे पढ़ा करेंगे

जी हाँ दोस्तों एक मोबाइल जो लोगों के मनोरंजन और एक दुसरे से सम्पर्क का बहतरीन जरिया है अब इसका सदुपयोग कोटा कोचिंग गुरुओं द्वारा बच्चों को पढाने के लियें भी किया जाएगा इसके लियें मोबाइल गुरु सेवा शुरू की गयी है जो मोबाइल एजुकेशन में एक क्रांतिकारी कदम मना जा रहा है .
कोटा के कोचिंग गुरु प्रमोद माहेश्वरी ने बताया कि करियर पॉइंट कि पुणे कि एक कम्पनी ने कोचिंगों में तयारी क्र रहे छात्रों के लियें एक फार्मूला तय्यार किया है जिसके तहत बच्चे अब मोबाइल पर ही केमिस्ट्री,फिजिक्स,मथस के फामुले डाउनलोड कर सकेंगे और खेल खेल में मोबाइल का उपयोग अब बच्चे एक पॉकेट पुस्तक ,पॉकेट कुंजी के रूप में कर सकेंगे यह मोबाइल गुरु ऐ आई ट्रिपल इ और दुसरे परीक्षार्थियों के लियें भी वरदान साबित होगा इस खोज इस अविष्कार के लियें कोटा के करियर पॉइंट के छात्र करियर गुरु प्रमोद महेश्वरी को सलाम उनको बधाई ... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...