आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अप्रैल 2011

मेडिकल कोलेजों में सीटें नीलाम कर डॉक्टर बन रहे हैं

राजस्थान में कुछ मेडिकल कोलेज ऐसे हैं जहां सभी कायदे कानून ताक में रख कर बिना प्री मेडिकल टेस्ट के एडमिशन देकर लडकियों को डाक्टर बनाया जा रहा है इसके लियें खुली नीलामी बोली लग रही है यह बात ,यह आरोप किसी आम आदमी का नहीं देश के सुप्रीम कोर्ट का राजस्थान सरकार पर है . 
राजस्थान में एक निजी मेडिकल कोलेज द्वारा कुछ छात्राओं को बिना प्रीमेडिकल टेस्ट के प्रावधानों के विपरीत महंगी रिश्वत लेकर एडमिशन दे दिया यह मामला पहले राजस्थान हाईकोर्ट और फिर देश के सरवोछ न्यायालय में पहुंचा   और सुप्रीमकोर्ट ने सभी नियमों को देखने के बाद सरकार के इस निजी मेडिकल कोलेज पर टिप्पणी करते हुए कहा  के राजस्थान में मेडिकल में एडमिशन के लियें नीलामी की जा रही है सुप्रीम कोर्ट ने इस प्रक्रिया और भ्रस्टाचार को गम्भीरता से लेते हुए इस पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए हैं . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. इस बात के लिए मेडिकल कालेजों के प्रबंधकों को शर्म आनी चाहिए|

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...