आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 अप्रैल 2011

कोटा बी वन श्रेणी का शहर घोषित

दोस्तों हमारा कोटा जो राजस्थान का ही नहीं पुरे देश का शिक्षा नगर कहलाता हे इसी शहर को अब भारत सरकार ने बी टू से बी वन शहर की श्रेणी में डाल दिया हे अब कोटा नगर दस लाख से भी अधिक आबादी वाला प्रमुख नगर बन गया है  .
कोटा को बी वन शहर घोषित करने बार कोटा के सांसद इजयराज सिंह कोटा के विधायक और राजस्थान के गृह मंत्री शान्ति कुमार धारीवाल बधाई के पात्र हैं ,कोटा बी वन बनने से अब कर्मचारियों के वेतन में तो व्रद्धी होगी ही साथ ही इलाके की जनता के लियें अलग से कई विकास और सोंदर्यकर्ण की योजनायें बनेंगी ,दोस्तों  हमारा कोटा हमारे अपनों के लियें नहीं दूसरों के लियें जीता हे यह एक अकेला शहर हे जहां देश विदेश से हजारों हजार लोग आकर अपने बच्चों का भविष्य सुधार  कर उन्हें इंजीनियर ,डोक्टर,सी ऐ और ना जाने क्या क्या बनाकर ले जाते हैं , यह वोह शहर हे जहां यहाँ के लोग बेघर भूखे हैं लेकिन बाहर से आये सभी लोगों के पास रोज़गार और अपनी छत है ऐसे शहर को बी वन बनने पर सलाम,मुझे गर्व है के में इस शहर का निवासी हूँ , कोटा ही वोह राज्य हे जिसके कारण आज राजस्थान बना है राजस्थान की पहली राजधानी इसीलियें कोटा को बनाया गया था यहाँ के पत्थर यहाँ की कचोरी यहाँ के उद्ध्योग  और बिजली आज देश को जगमगा रहे हैं .........अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...