आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 मार्च 2011

खून के बदले रुपया देकर डेविस छूटे

खून के बदले रुपया देकर डेविस छूटे हें और इस समझोते से पाकिस्तान और अमेरिका के उन सम्बन्धों को टूटने से बचा लिया गया हे जो केवल दिखावटी हे डेविड ने पाकिस्तान के दो लडकों की गोली मारकर हत्या कर दी थी .
अमेरिका राजदूत डेविड को जब हत्या के आरोप में पकिस्तान ने गिरफ्तार किया तो अमेरिका ने पाकिस्तान को खुले शब्दों में चेतावनी दी डराया धमकाया लेकिन पाकिस्तान डराने और धमकाने में नहीं आया और अमेरिका के आगे घुटने नही टेके आखिर दोनों देशों को अपनी अपनी जनता को खुश करने के लियें एक बिच का रास्ता निकलना पढ़ा जिसमें ब्लड मनी यानी हत्या के बदले उसकी कीमत देने के मामले में समझोता हुआ और डेविस ने म्र्तकों के परिजनों को पाने चार करोड़ रूपये दिए जिसके बदले परिजनों ने डेविड को माफ़ क्र दिया और इस तरह से अमेरिका के राजदूत को पकिस्तान में जेल से रिहा करवाया जा सका देविक की घटना यूं तो सामान्य घटना हे लेकिन यह घटना पकिस्तान की ताकत और अमेरिका के आगे नहीं झुकने के कारण विश्व के सभी देशों के लियें एक सबक हे जिससे अमेरिका के आगे दम हिलाने वाले लोगों को सबक लेना चाहिए . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...