आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 मार्च 2011

बजट राजस्थान का कोटा के वकीलों से वायदा खिलाफी

बजट राजस्थान का हे  कोटा के वकीलों से वायदा खिलाफी इस मामले में सभी वकील नाराज़ हें पिछले दिनों कोटा के वकील कई माह तक हडताल पर थे और इस हडताल के दोरान मुख्यमंत्री से लेकर स्थानीय मंत्रियों और सांसदों से कई दोर की वार्ताएं चली वार्ता के दोरान कई वायदे हुए . 
कोटा अभिभाषक परिषद के अध्यक्ष और महासचिव ने साधारण सभा बुलाकर पिछले दिनों घोषणा की थी के मुख्यमंत्री जी और स्थानीय मंत्री शान्ति कुमार धारीवाल ने वायदा क्या हे के कोटा में राजस्व मंडल की डबल बेंच खोले जाने के मामले में बजट में प्रावधान रख दिया जाएगा और इस बजट में हर हाल में कोटा में राजस्व मंडल की डबल बेंच खोलने की घोषणा हो जायेगी उनका कहना था के अगर सरकार ने इस बार ऐसा नहीं किया तो फिर देखेंगे और यह कहकर कोटा के वकीलों की एकतरफा निर्देश के साथ बिना किसी को बोलने का अवसर दिए हडताल खत्म करने की घोषणा कर दी गयी थी अब कोटा में बजट में जब राजस्व मंडल की डबल बेंच की वायदे के मुताबिक घोषणा नहीं की गयी तो फिर से व्ही हडताल और आन्दोलन की स्थिति आन पढ़ी हे इससे कोटा के वकीलों में रोष व्याप्त हो चला हे . 
राजस्थान सरकार ने बजट में कोटा को केवल ऐ आई ट्रिपल इ दी हे जबकि यहाँ से आई आई टी छीनीं गयी थी पाने की योजना पहले से ही चल रही हे कुल मिलाकर बजट ने कोटा को तो निराश ही कर दिया हे केवल वायदे वाला बजट हे और फायदे वाला बजट नहीं हे देखते हें अब सरकार की इस धोखाधडी के मामले में वकील अब क्या एक्शन लेते हें वरना जनहित के लियें हडताल करने का नारा देने वाले वकील अब तक तो ठंडे ही हें . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...