आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 मार्च 2011

दारा ऍन काउन्टर में चार गिरफ्तार

राजस्थान में भाजपा सरकार के दोरान जयपुर में कथित दारा एंकाउन्टर को फर्जी मानते हुए सी बी आई ने जयपुर एस ओ जी में तेनात इन्स्पेक्टर नरेश शर्मा , निसार अहमद . सत्यनारायण गोधारा और सुरेन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया हे इस मामले में सी बी आई को १४ लोगों की तलाश हे जिसमें अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ऐ के जेन सहित कई अधिकारी और नेता भी शामिल हे .
भाजपा शासन में दारा नाम के एक अपराधी को मान सरोवर थाना इलाके में कथित मुठभेड़ में मार गिराने की बात कही थी और उसी वक्त से उसकी पत्नी श्रीमती सुशीला ने इस मुठभेड़ को हत्या करार दिया था कोंग्रेस ने अपने चुनावी एजेंडे में इस मामले की जांच सी बी आई से कराने का आश्वासन दिया था लेकिन पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने इसमामले में राजस्थान सरकार को लताड़ भी पिलाई थी कल सी बी आई ने जयपुर में इस मामले में सभी बढ़े अधिकारीयों को छोड़ कर छोटे लोगों को तो गिरफ्तार कर लिया जिन्हें आज सी बी आई कोर्ट में पेश किया जाएगा .
कहते हें खून सर चढ़ कर बोलता हे और इसीलियें दारा सिंह का यह हत्याकांड भी पुराने अधिकारीयों और बेरहम सरकार के लियें खतरनाक सबक होगा .  अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...