आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 मार्च 2011

ब्रिटेन फ़्रांस की विश्व में फिर गुंडागिरी

विश्व में अंतर्राष्ट्रीय कानून का उलंग्घन कर कमज़ोर  देशों को अपना गुलाम बनाने के लियें एक बार फिर अमेरिका ,ब्रिटेन,फ्रांस ने अपनी मुहीम तेज़ कर दी हे सारे विधव में अपनी दादागिरी और हवाई हमलों से आतंक मचा कर विश्व के सभी देशों को डराने की इस कार्यवाही के खिलाफ अगर भारत सहित दुसरे देशों ने मुंह नहीं खोला तो सारा विश्व इस खतरे से परेशान रहेगा . 
लीबिया के आंतरिक मामलों में दखल देकर अभी हाल ही में ब्रिटेन और फ्रांस ने हवाई हमले तेज़ कर दिए हें वोह वहां आंतरिक व्यवस्था को छिन्न भिन्न करना चाहते हें ब्रिटेन में राजा का शासन हे वहां जनता से केसा सलूक होता हे सब जानते हें अमेरिका में गुंडागर्दी कोन नहीं जनता अफगानिस्तान फिर इराक कुवेत और फिर दुसरे देश सभी को अमेरिका ने गुलाम बना कर विश्व के तेल पर कब्जा कर मूल्यों में व्रद्धी कर दी हे अगर विश्व के सभी छोटे देशों ने सांझा कोशिश कर अमेरिका ब्रिटेन और फ्रांस की इस गेर कानूनी कार्यवाही को नहीं रोका तो वोह दिन दूर नहीं के एक एक देश पर कोई भी बहाना बना कर यह कथित शक्तियाँ भारत में हमला करेंगी और अमेरिका भारत ,पकिस्तान सहित सभी देशों को फिर से अपना गुलाम बना लेंगे इसलियें अंतर राष्ट्रीय  नियमों का जो भी उलंग्घन कर  हमले करे तो उस देश के खिलाफ विश्व को एक जुट होकर जवाब देना चाहिए फिर चाहे वोह अमेरिका और ब्रिटेन फ्रांस ही क्यूँ न हो इस कार्यवाही से अमेरिका की गुंडागिरी उठाई गिरी खत्म करना जरूरी हे . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...