आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 मार्च 2011

भास्कर नमक और भास्कर पत्रकारिता

राजस्थान के अलवर जिले में भास्कर अख़बार के मालिक द्वारा नमक बेचने के धंधे पर नजर गढ़ाई और भास्कर नमक के स्वास्थ पर असर पढने वाले तत्वों की जांच के लियें सेम्पल लिए स्वस्थ अधिकारी जनता का फायदा चाहते थे लेकिन दाव उल्टा पढ़ गया और अख़बार भास्कर उन्हें चोर साबित करने के प्रयासों में जुट गया ।
अलवर के स्वास्थ्य अधिकारी ने भास्कर अख़बार की इस चोरी और सीना जोरी की शिकायत की हे उनका कहना हे के पहले उन्होंने रूटीन चेकिंग के दोरान भास्कर नमक के सेम्पल लिए और फिर इन सेम्पल के फेल हो जाने पर भास्कर के निर्माता और वितरकों के खिलाफ चालान की तय्यारी थी तभी भास्कर अख़बार ने उन्हें डराने धमकाने का प्रयास किया और जब वोह नहीं माने तो फिर भास्कर ने अनर्गल खबरें छापना शुरू कर दिन बस इसीलियें अखबार का काम और इसकी आड़ में दुसरे काम खूब पनपते हें जो लोग जितनी नेतिकता की बात करते हें अंदर से केसे होते हें अलवर की इस घटना से पोल खुल गयी हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. इसके बारें में कौन क्या कह सकता है...रिपोर्ट अपने आप बोलेंगी...

    जवाब देंहटाएं
  2. अखबार का काम और इसकी आड़ में दूसरे काम खूब पनपते हैं.जो लोग जितनी नैतिकता की बात करते हैं.वो अंदर से कैसे होते हैं?
    आपके उपरोक्त विचारों से सहमत हूँ. मैं ऐसे कई स्थानीय समाचार पत्रों को जानता हूँ. जो पैसे लेकर सिर्फ परिचय-पत्र बनाकर रोटी चला रहे हैं. पैसों की हवस में अपराधियों को परिचय-पत्र जारी करने में संकोच नहीं करते हैं.

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...