आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 मार्च 2011

उड़ीसा में अधिकारी को जिंदा जलाया

हमारे देश में किसी भी राज्य में अधिकारीयों को ज़िंदा जला देने की परम्परा चल पढ़ी हे ओड़िसा में कल एक अधिकारी को उनकी फेक्ट्री के मजदूरों ने ही जिंदा जला कर मार डाला ।
ओड़िसा बोलागीर स्थित एक फेक्ट्री में कार्यरत मजदूर आन्दोलन कर रहे थे और इस स्टील फेक्ट्री के प्रबन्धक जब अपनी जिप में वहां पहुंचे तो गुस्साए मजदूरों ने इन प्रबन्धक महोदय की जीप में तेल छिडक कर आग लगा दी और जीप में बेठे प्रबन्धक भी जिंदा जल गये , देश में कानून व्यवस्था की अराजकता की यह कोई पहली घटना नहीं हे इन दिनों गुस्साए लोगों को भडका कर इस तरह की कार्यवाही आम हो गयी हे लेकिन देश और राज्य की सरकारें इन व्यवस्थाओं पर अध्ययन कर लगाम कसने के लियें कोई स्थाई समाधान तलाशना नहीं चाहते हे और हालात यह हें के अफसरों को ज़िंदा जला डालने की घटनाए अब आम होने लगी हे ॥ अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...