आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 मार्च 2011

सी बी आई को सहयोग नहीं करती राजस्थान सरकार

सी बी आई को सहयोग नहीं करती राजस्थान सरकार यह शिकायत खुद सी बी आई ने देश के सुप्रीम कोर्ट से की हे और सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में राजस्थान सरकार को सहयोग देने के नर्देश दिए हें . 
भाजपा शासन में राजस्थान सरकार के इशारे पर दारा का जयपुर में फर्जी ऍन  काउन्टर किया था जिसकी जांच के लियें कंग्रेस ने अपने चुनावी एजेंडे में खम ठोक कर कहा था के इस मामले की जांच सी बी आई से कराई जायेगी भाग्य से जोड़ तोड़ कर कोंग्रेस की सरकार बन गयी राजस्थान सरकार ने इस मामले में सी बी आई  जाँच भी शुरू करवाई लेकिन चोर चोर मोसेरे भाई होते हें इसलियें जब जाँच का शिकंजा सरकार के चहेते पुलिस अधिकारीयों तक पहुंचते देखा तो फिर राजस्थान सरकार ने अपने चहेतों के पक्ष में सहयोग देना बंद कर दिया बस सी बी आई ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट से शिकायत कर दी सुर्प्रिम कोर्ट ने सभी कागज़ देखे और राजस्थान सरकार का इस मामले में उपेक्षित रुख पा कर सुप्रीम कोर्ट ने सख्त रुख अपनाया और अब फिर से राजस्थान सरकार को दारा फर्जी मुठभेड़  काण्ड में दोषियों को सजा दिलवाने के लियें सहयोग के निर्देश दिए हें सोहराबुद्दीन फर्जी मुठभेड़ हो इशरत जहां फर्जी मुठ भेड हो या फिर राजस्थान जयपुर की दारा सिंह फर्जी मुठभेड़  हो आखिर सभी मामलों की जांच कार्यवाही में सरकारों को सुप्रीम कोर्ट को ही क्यूँ निर्देश देना  पढ़ता हे सरकारें खुद क्यूँ  निष्पक्ष जांच नहीं करवाती यह सोचने की बात हे . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...