आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 मार्च 2011

राज्यों के चुनाव गठ्बन्धन को लेकर यु पी ऐ संकट में

देश के आगामी महीनों में होने वाले कुछ राज्यों के चुनाव में यु पी ऐ गठ बंधन सरकार दरकने और खिसकने लगा हे पिछले दिनों हुए घोटालों की गूंज अब यु पी ऐ सीटों के बटवारे में साफ़ नजर आ रही हे हाल ही में बिहार में कोंग्रेस ने गठ्बन्धन जिद के चलते मुंह की खाई हे और अब फिर से डी एम के और तुन्मुल से विवाद हो गया कोंग्रेस डी एम के के इस दबाव में हे इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता हे के केंद्र सरकार में १८ सांसदों पर कुल छ मंत्री बनाये गये हें ।
केंद्र में अब राज्यों के चुनाव को लेकर अटकलें हे राजनतिक आधार पर सीटों का बटवारा हे और अब हालात बदल रहे हें अ रजा और संचार घोटाले की कडवाहट ने डी एम के को परेशान कर दिया हे और अब उसकी सरकार का सफाया निश्चित हे बस इसीलियें कोंग्रेस अड़ गयी हे और इधर डी एम के भी अपना अस्तित्व बचाने के लियें अकड गयी हे इधर पश्चिमी बंगाल में भी तुन्मुल का यही हाल हे कुल मिलाकर किसी को भी देश की चिंता नहीं हे गठबंधन किसी भ्रष्टाचार , महंगाई या जनहित के मुद्दों पर कभी नहीं टूटा हे और अगर टुटा हे तो बस निजी पार्टी हितों में ही गठ्बन्धन में नाराज़गी आई हे अभी गठबंधन का धर्म यही हे राम नाम की लूट मची हे लूट सके तो लूट और देश में यही सब हो रहा हे लेकिन फिर भी हालात सरकार के बिगड़े बिगड़े से नजर आ रहे हें ...... । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...