आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 मार्च 2011

क्रिकेट में हार का डर सता रहा हे पाकिस्तान को

आगामी तीस मार्च को चंडीगढ़ माहोली में होने वाले भारत पाकिस्तान क्रिकेट महा संग्राम में पकिस्तान ने अभी से ही लगभग हार मान ली हे यही वजह हे के पाकिस्तान के गृहमंत्री को पाकिस्तान टीम को चेतावनी देना पढ़ी हे के मेच फिक्सिंग मत कर लेना इधर क्रिकेट के नाम पर अरबों रूपये का सत्ता चल रहा हे जिसमें से कई स्थानों पर लाखों के सट्टे पकड़े भी जा रहे हें .
आगामी तीस मार्च को माहोली में किरकेट खिलाड़ियों का मनोबल बढाने के लियें देश के प्रधानमन्त्री सहित कई उच्च मंत्री और अधिकारी उद्ध्योग्पति वहां मोजूद रहेंगे इस अवसर पर महोली में सुरक्षा के कड़े बन्दोबस्त किये गए हें . वेसे तो भारत और पाकिस्तान क्रिकेट महासंग्राम को लेकर अंतर राष्ट्रीय  स्तर पर लोगों में असमंजस हे लेकिन इस बार भारत ने पकिस्तान को क्रिकेट में करारी हार देने की तय्यारी कर ली हे और फिर भारत में क्रिकेटर्स के साथ जनता की दुआएं भी चल रही हे ............... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...