आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 मार्च 2011

परमोशन के लियें खुद को गोली मारी

राजस्थान में एक सिपाही गन में ने खुद को जल्दी परमोशन दिलवाने के एक फार्मूले के तहत खुद को ही गोली मार ली और फर्जी मुठ भेढ़ की कहानी रच डाली लेकिन पकड़े गये गुलफाम जी . 
राजस्थान में पूर्व विधायक सुरेन्द्र राठोड के सुरक्षा गार्ड पुलिस कर्मी महेश राज गुरु ने एक कहानी गढ़ कर मुठ भेढ़ में खुद को घायल  होना बताया और बाद में जब पुलिस पूंछ ताछ हुई तो पता चला के इन जनाब ने खुद के ही सर्विस रिवोल्वर से खुद के गोली मार ली वोह चाहता था के इस गोली लगने के बाद उसे बहादुरी के नाम पर सरकार गेलेंत्री अवार्ड दे देगी लेकिन सरकार ने तो इसकी जांच  करवा डाली और जांच में पता चला के साडी खाने फर्जी थी खुद गन में ने ही खुद के गोली मार ली थी और पुलिस ने इस जवान के घर से मादक पदार्थ भी बरामद किये हे . अब जो जवान झूंठ का सहारा लेकर खुद को घायल कर पदोन्नति चाहता था आज वोह बेचारा खुद पुलिस गिरफ्त में हे . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...