आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 मार्च 2011

कोटा अस्पताल को लेकर प्रदर्शन

कोटा अस्पताल को लेकर प्रदर्शन धरनों का कार्यक्रम शुरू हो गया हे , कोटा जो राजस्थान का सबसे बढ़ा संभागीय मुख्यालय हे वहां मेडिकल कोलेज आर के पुरम में खुल जाने के बाद नयापुरा के इस सबसे बढ़े और पुराने चिकित्सालय की इकाइयां शिफ्ट की जाने लगी हे और यह अस्पताल वीरान होने लगा हे इसीलियें इसे लोग यहाँ रोकना चाहते हें . 
अरबों रूपये की लागत से बने इस अस्पताल में कोटा के हजारों मरीज़ रोज़ लाभान्वित होते हें और भाजपा के कार्यकाल में भी जब इसे शिफ्ट करने का प्रयास किया गया तो कोंग्रेस ने खुद इसका विरोध किया अब कोंग्रेस खुद ही इस अस्पताल को शिफ्ट कर रही हे जबकि सच यह हे के मेडिकल कोलेज का अस्तित्व अलग हे और इस महाराव भीमसिंह चिकित्सालय का अस्तित्व अलग हे अब इस मामले में बजट की घोषणा के साथ ही कई विभागों को शिफ्ट करने का काम शुरू हो गया हे बस इसीलियें यहाँ हंगामा हो रहा हे . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...