आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 मार्च 2011

बजट के नाम पर देश में महा भ्रस्टाचार की तय्यारी

देश में इन दिनों प्रस्तुत बजट ने देश के विकास को रोक दिया हे हालात यह हे के गरीबों को जीने का कोई मोका इस बजट में नहीं मिला हे और देश में नेताओं और अधिकारियों को महा भ्रस्टाचार का एक सुनहरा मोका दिया गया हे ।
जो अर्थ शास्त्र जानता हे जो घर के आमद खर्च का दर्द जानता हे उनके दिल से पूंछो के बजट ने देश का कितना सत्यानास किया हे जो नेता सांसद,विधायक या अधिकारी हें उनको तो इस बजट से मजे हें देश की जनता का खून चूस कर सरकारी खज़ाना भरा जाएगा और फिर इस देश में यह धन ऐ राजा जेसे चोरों के लियें छोड़ दिया जाएगा कलमाड़ी जी को खेल के नाम पर बर्बाद करने के लियें दिया जाएगा । इस बजट में प्रणव मुखर्जी सांस लेने पर पंडी लगाना भूल गये गरीब को बजट में क्या मिला अमीर को क्या मिला मध्यम वर्गीय को क्या मिला रोटी कपड़ा और मकान सभी लोगों से छिन्न्ने की कोशिश की गयी हे ।
देश की वर्तमान परिस्थितियों में देश की जनता को हतप्रभ कर देने वाले इस बजट से चाहे जनता बगावत नहीं करे लेकिन जनता को लुटने की सरकारी साज़िश बहुत दिनों नहीं चलेगी सब जानते हें के महंगाई के इस दोर में और महंगाई बढा देने वाला यह बजट जो बाज़ार में गरीब को एक कप चाय दस रूपये में और एक कचोरी दस रूपये में दिलवाएगा तो फिर गरीब खान जाएगा आत्म हत्याओं का दोर होगा लूट बढ़ेगी भ्रस्ताचार बढ़ेगा और देश जहां था वहीं रहेगा नेता अपने एशो आराम और सुरक्षा पर अधक खर्च करेंगे जो नेता कारों से ट्रेन से सफर करते हें वोह सरकारी हवाई जहाज़ और हेलिकोप्टर से इधर उधर घूमेंगे तो देश का यह बजट जिंदाबाद इस बजट से देश में इस वर्ष कुछ राज्यों में होने वाले चुनाव कोंग्रेस के सहयोगी दलों को खत्म कर देने के लियें के लियें कोंग्रेस की एक योजना भी बनाई गयी लगती हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...