आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 फ़रवरी 2011

पाकिस्तान ने फिर भारत को नीचा दिखाया ...

दोस्तों पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों की वजह से हर वक्त भारत के खिलाफ साजिशें रचता हे और हम उसे अमेरिका का गुलाम बता कर तिरस्क्रत कर देते हें पिछले दिनों हमारे देश वासी भोले भले नवयुवकों के पेरों में जानवरों की तरह से बेड़ियाँ नुमा रेडियों कोलर डाल कर सताया गया जो अब तक सताया जा रहा हे हम खामोश रहे हमारी जनता खामोश रही भाजपा विपक्ष खामोश रही ।
ठीक इसके खिलाफ पकिस्तान में पिछले दिनों अमेरिका के राजदूत ने पकिस्तान में दो लोगों को आत्मरक्षा में गोली मार दी पकिस्तान के विपक्ष ने वहां हंगामा खड़ा कर दिया और मजबूरी में पाकिस्तान सरकार को अमेरिका राजदूत को गिरफ्तार करना पढ़ा अब अमेरिका पकिस्तान को डरा रहा हे धमकिया दे रहा हे राजनयिक रिश्ते तोड़ने की धमकिया दे रहा हे लेकिन अमेरिका की धमकियों से पाकिस्तान डरा नहीं और आज भी राजनयिक को छोड़ा नहीं हे बस इसी लियें भारत का नजारा जहां के सेकड़ों लोगों को अमेरिका आते जाते उत्पीडित कर रहा हे अभी भी वहां हमारे नोजवान केद में हें रेडियों कोलर की बेड़ियों से जकड़े हें लेकिन यहाँ हमारा देश कुछ नहीं कर पा रहा हे भाजपा जो कथित रूप से खुद को राष्ट्रवादी सन्गठन कहती हे उस पार्टी ने तो इस मामले में बयान तक देना मुनासिब नहीं समझा हे अमेरिका के खिलाफ कोई प्रदर्शन भी ना तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने किया हे और ना ही भाजपा या आर एस एस का कोई प्रदर्शन हे तो क्या भारत , भारत का विपक्ष भाजपा ,आर एस एस , सरकार की अमेरिका से सांठ गाँठ हे जो हमारी सरकार पाकिस्तान की सरकार से भी गयी बीती हो गयी हे वोह अपने नागरिकों के अपमान का बदला नहीं ले पा रही हे इस लियें कहता हूँ भाई के पाकिस्तान ने फिर भारत को नीचा दिखाया हे और अमेरिका के खिलाफ वहां के विपक्ष ने प्रदर्शन कर यह साबित कर दिया हे के वोह अमेरिका के इशारे पर नाचने वाले कुत्ते नहीं हें जबकि हमारी सरकार को तो हमने देख ही लिया हे लेकिन विपक्ष भाजपा और दुसरे संगठनों की इस मामले में चुप्पी साबित करती हे के उनका रिमोट भी अमेरिका के हाथ में हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...