आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 फ़रवरी 2011

वरुण गाँधी अब नेता से पति बनेंगे

सनिया गांधी के भतीजे राहुल गांधी के रिश्ते के बढ़े भाई और भाजपा के उभरते युवा नेता सांसद वरुण गांधी अब ६ मार्च को विवाह बंधन में बंधने जा रहे हें उन्हें इसके लियें देशवासियों की तरफ से मुबारक बाद ।
संजय गांधी की म्रत्यु के बाद उनकी पत्नी मेनका गांधी इदिरा गांधी से विवाद के बाद बाहर निकाल दी गयी थीं और उस वक्त उनका हाथ इंदिरा विरोधी ताकतों ने थमा था या यूँ कहिये इंदिरा के खिलाफ इस्तेमाल के लियें मेनका को हथियार बनाया था आज वही कर गुजारी विपक्ष की बढ़ी ताकत बन गयी हे आज एक गांधी भाजपा में हे तो एक गान्धी कोंग्रेस में हे कोंग्रेस तो खेर गाँधी परिवार की कोंग्रेस हे लेकिन भाजपा तो इंदिरा जी की दुश्मन हे एक बेटा यानी राहुल गांधी अपने पिता अपनी दादी की पार्टी नीतियों के खिलाफ राजनीति में कभी खड़ा होगा यह किसी की भी समझ से परे हे लेकिन राजनीती हे अपने फायदे के लियें कोई भी कभी भी कुछ भी कर सकता हे अपने परिवार अपने धर्म अपने ईमान को भी बेच सकता हे जेसे वर्तमान में राजनीति के लियें मनमोहन सब कुछ करेंगा का नारा बुलंद हे उसी तरह से छोटे स्तर पर ही सही लेकिन मेनका के पुत्र राहुल के इस ६ मार्च को होने वाले विवाह समारोह में गंगा जमना संस्क्रती लहराएगी और कई राजनीतिज्ञों की छुपी चालों की भी पोल खुलने का खतरा बन जाएगा खेर राहुल जी विवाह मुबारक हो .................... । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...