आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 फ़रवरी 2011

सांसदों की तरह में भी भ्रष्ट तो क्या हुआ .. ?

जी हाँ दोस्तों चोरी और सीना जोरी एक तो दागी होने पर दूसरों को दागी साबित करने वाली संस्था केन्द्रीय सुचना आयुक्त के पद पर धोखे से नियुक्त हुए और फिर अब पोल खुलने पर कहते हें के संसद भी तो भ्रष्ट होते हें फिर में क्यूँ इस पद पर नहीं रह सकता ।
केन्द्रीय सुचना आयुक्त पी जे थोमस देश भर में भ्रष्ट लोगों की जांच कर उन्हें दागी साबित करने का काम कर रहे हें लेकिन जब खुद चोर हो तो खुद किसी और को केसे चोर साबित कर सकता हे कहते हें के किसी को चोर कहने से पहले खुद अपने गिरेबान में झांकना चाहिए बस थोमस ने लगातार लग रहे आरोप और सुप्रीम कोर्ट के शिकंजे के बाद खुद के गिरेबान में झाँकने की जगह सांसदों के गिरेबान में झाँका और कहा के जब जब सांस भी भर्स्ट होते हें तो फिर में इन आरोपों के साथ पद पर क्यूँ नहीं रह सकता यह बेशर्मी वाला कथन थोमस ने कहीं किसी मंच या अचोपाल पर नहीं दिया हे यह ठोक के डंके की चोट पर बेशर्मी वाली बात तो थोमस ने देश की शीर्ष अदालत सुप्रीम कोर्ट में कही हे अब देख लो जब भ्रष्टाचार मामलें में येदियुरप्पा से थोमस टक चोरी और सीना जोरी का यह आलम हे तो फिर इस देश का क्या होगा ऐसे लोगों को भी सह कर जब यह देश खड़ा हे तो फिर तो मेरा देश महान ही हुआ ना .......... । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...