आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 फ़रवरी 2011

कोटा निगम का एक अरब सडसठ करोड़ का बजट

कोटा नगर निगम में शहर के विकास के लियें एक अरब सडसठ करोड़ का बजट तय्यार किया गया हे कोटा में इस मामले में नगर निगम का बजट सत्र हे और बोर्ड की बैठक हंगामेदार होगी ।
कोटा में महापोर और कोंग्रेस पार्षदों की आपस में रस्सा कशी हे इधर खुद स्वायत शासन मंत्री शांति कुमार धारीवाल अब महापोर की शहर के प्रति बे परवादारी से नाराज़ हें । कोटा में नगर निगम के इस बजट को निगम कानून के विधि के अनुसार अभी तक तय्यार नहीं किया हे , कोटा नगर निगम में आधे से अधिक बजट केवल कर्मचारियों की तनख्वाह में जाता हे और कर्मचारी क्या काम करते हें यह बात सारा शहर जानता हे नये बजट में नगर निगम खतरनाक टेक्स की तय्यरियाँ भी कर रही हे अभी पेट्रोल के अलावा कई जगह से नगर निगम टेक्स वसूल रही हे खेर आज की नगर निगम की हंगामेदार बैठक में देखते हें क्या गुल खिलता हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...