आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 फ़रवरी 2011

मेरी प्यारी प्यारी बिटिया हें दोनों .........



सदफ अख्तर चेहरे से शेतान खाने पीने में कमजोर देखने में कमजोर लेकिन क्वीट हे ।












नाम जवेरिया अख्तर क्लास नाइन्थ स्कुल सेंट जोसेफ सीनियर सेकेंडरी स्कुल बेराज रोड कोटा छोटी और बढ़ी दोनों के बीच रोज़ झगड़े होते हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान


























प्यारी सी बिटिया मेरी
लोग कहते हें खर्चा आगया
आप ही बताओ क्या बच्चियां बोझ हें
नहीं ना इनसे ही तो प्यार मिलता हे
इनसे ही तो सुकून हे यही तो जिंदगी हें
इसलियें लडकी हो या लडका मत सोचो खुद को कभी कडका .




























Posted by Picasa

4 टिप्‍पणियां:

  1. दोनो बिटिया बहुत प्यारी हे,आल्ल्ह मियां दोनो को दुनिया जहान की खुशी नसीब दे,धन्यवाद

    जवाब देंहटाएं
  2. अख्तर जी, आपकी दोनों बेटियां बहुत खूबसूरत और प्यारी है ... उनको ढेरों आशीर्वाद !
    बेटियां बोझ नहीं होती है ... जो ऐसा समझता है वो गलत है ...

    जवाब देंहटाएं
  3. खुदा की सबसे प्यारी नेमत है बेटी..
    माँ-बाप के लिए जन्नत है बेटी...
    बहुत ही प्यारी बिटिया हैं...ढेरों आशीष ........

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...