आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 फ़रवरी 2011

स्पेक्ट्रम घोटाले में सभी गद्दार निकल रहे हें

देश में घोटालों से परत दर परत खुलती जा रही हे और पहले घोटाले और फिर घोटालों के गद्दारों की पोल खुल रही हे पहले टू जी स्पेक्ट्रम घोटाले की पोल खुली फिर एक एस स्पेक्ट्रम घोटाला सामने आया इस घोटाले में देश की अन्तरिक्ष सुरक्षा गिरवी रखी गयी और सरकारें आती जाती रहीं घोटाले करती रहीं ।
आभी हाल ही में इस घोटाले की जांच में चोंकाने वाली जानकारियाँ सामने आई हें इस घोटाले में कोंग्रेस हो चाहे भाजपा हो चाहे जनता दल हो सभी लोग भ्रस्ताचार के आखंड में डूबे हुए हें और हालात यह हें के सभी दल सभी पार्टियां चोर चोर मोसेरे भाई का खेल खेल रहे हें ताकि मामला रफा दफा हो जाये अब जब पोल खुली तो कोंग्रेस के नर्सिम्मा राव इस घोटाले के जनक निकले और घोटाले के मुख्य सहयोगी आदरणीय प्रधान मंत्री जी मनमोहन सिंह जी निकले अब जो परिस्थितिया इस देश और इस देश की राजनीति की चल रही हे ऐसे में इस देश की जनता को ही राष्ट्र को बचाने के बारे में सोचना होगा वरना नेता तो इस देश को नोच नोच कर पूरी तरह से खाने की कोशिशों में जुट गये हें हालात यह हे के जिधर हाथ डालो जिस नेता पर विशवास करो बस वही महा भ्रष्ट निकल रहा हे तो जनता उठों और मिस्र का इतिहास इस देश में भी दोहरा दो कहते हें के मिस्र के बाद पुरानी सभ्यता भारत की हे और अब भारत फिर से ऐसे मोड़ पर खड़ा हे के जनता को ही इस देश को नेताओं के जबड़े से निकालना होगा । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...