आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 जनवरी 2011

बोफोर्स का भूत पीछा नहीं छोड़ता

कोंग्रेस और कोंग्रेस की मुखिया सोनिया का देश में बोफोर्स दलाली का भूत पीछा नहीं छोड़ता हे य्हना कोंग्रेस के शासन में आने के बाद सी बी आई ने सभी आरोपियों को क्लीन चिट दे दी थी विन चड्डा और क्वात्रोची को भी बेगुनाह करार देते हुए फ़ाइल बंद कर दी गयी थी कोंग्रेस के शासन में बढ़ा दूरसंचार घोटाला आया और पिछले घोटालों को सब भूल गये थे लेकिन इन दिनों वित्त मंत्रालय की बेवकूफी के चलते आयकर ट्राइब्यूनल ने एके मामले की सुनवाई के दोरान घोषणा की हे के बोफोर्स मामले में ४१ करोड़ रूपये की दलाली ली गयी थी जिसकी आमदनी भारत में होने से इस राशी पर विन चड्डा के स्वर्गवास के बाद उनके परिजन और क्वात्रोची से लिया जाना हे ।
आयकर ट्रिब्यूनल पूरी तरह से वित्त मंत्री के अधीनस्थ आता हे और वित्त मंत्री की इन दिनों प्रधानमन्त्री तक से नहीं बन रही हे वोह राहुल भक्त तो हें लेकिन किसी ना किसी तरह से वोह देश की सत्ता हथियाने के लियें बेताब भी नजर आते हें वित्तमंत्री मुखर्जी बंगाल छोड़ कर पुरे देश के प्रधानमन्त्री बनने का सपना देख रहे हें और उनका यह सपना जब राहुल और सोनियां ने चकना चूर कर दिया तो शायद बोफोर्स का यह जिन उनके इशारे पर ही निकाला गया लगता हे खेर भाजपा को तो इस मुद्दे के बाद ऑक्सीजन मिल गयी हे और अब देखते हे के राजनीती किस मोड़ पर जाती हे पहले ही संचार घोटाले मामले में कोंग्रेस जे पीसी का गठन नहीं करने की जिद पर अढी हुई हे इस कारण संसद में गतिरोध जारी हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...