आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 जनवरी 2011

लाल लोहरी पर सिन्धी भाईयों को बधाई

दोस्तों
यह मेरा महान देश
त्योहारों ,जाती,धर्मों का संगम देश
यहाँ सभी लोग हजारो जुबानें बोल कर भी
एक जुबां भारत मामता की जय बोलते हें
मेरे इस त्योहारों के देश में आगामी १३ जनवरी को
मेरे सिन्धी भाइयों का पर्व लाल लोहरी मनाया जाने वाला हे
जिसकी सिन्धी समाज में तय्यरियाँ ज़ोरों पर हें
मेरी तरफ से और सभी ब्लोगर भाइयों बहनों की तरफ से
सभी सिन्धी भाइयों को लाला लोहरी पर मुबारक बाद
इस दिन सिन्धी भाई देश की सुख सम्रद्धि के लियें दुआ मांगते हें
और ऍम लोगों के लियें सबील लगाकर उन्हें शरबत और लंगर लगा कर
खाना खिलाते हें एक बार भाई चारा सद्भावना के इस त्यौहार पर
फिर मुबारकबाद । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...