आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 दिसंबर 2010

कोंग्रेस के टिकिट बेचने का आरोप

बिहार में वधानसभा चुनावों के दोरान कोंग्रेस के वरिष्ट नेता मुकुल वासनिक पर करीब १४३ सीटों पर विधानसभा टिकिट बेचने के आरोप हें और इन आरोपों की जाँच की अंग को लेकर बिहार के कोंग्रेसी आन्दोलन कर रहे हें इस आरोप की गूंज कल कोग्रेस के महा अधिवेशन में भी सुनाई दी कल कोंग्रेस के बिहारी भाइयों ने मुकुल वासनिक के खिलाफ कार्यवाही की मनाग को लेकर नारेबाजी की पोस्टर पर्चे बांटे यहाँ तक के एक पोस्टर तो अधिवेशन स्थल पर ठीक सामने चस्पा कर दिया गया ।
कोंग्रेस पर रूपये लेकर विधानसभा टिकिट बेचने के पहले आरोप नहीं हे इसके पहले भी राजस्थान दिल्ली सहित कई स्थानों पर रूपये एकर विधानसभा अतिकित देने के आरोप लगते रहे हें लेकिन इस बार अप्रत्याशित और बाहरी अपराधिक रिकोर्ड वालों को टिकिट देने से बिहार के स्थानीय कार्यकर्ता दुखी हो गये थे और यह गिनती एक या दो तक होती तो कार्यकर्ता सब्र कर लेते लेकिन टिकती बेचने के यह आरोप १५० सीटों पर हें ऐसे में अब इस आरोप को कोंग्रेस के वरिष्ठ नेता चाह कर भी ठंडा नहीं कर पा रहे हें और इसिल्यें यह हंगामा खुद कोंग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गाँधी और दुसरे वरिष्ट नेताओं के सामने हो रहा हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...