आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 दिसंबर 2010

सी बी आई जज को बंधक बनाया

सी बी आई ने एक आपराधिक प्रकरण में लो कोलेज को मान्यता देने के नामा पर एक बार कोंसिल ऑफ़ इण्डिया के सदस्य राजेन्द्र सिंह राणा को गिरफ्तार किया और कल उन्हें जब दिल्ली की पटियाला सी बी आई कोर्ट में पेश किया तो मामले की गम्भीरता को देखते हुए जज साहब ने रानावत साहब की जमानत की अर्जी खारिज कर दी बस फिर किया था वहन अदालत में वकीलों ने हंगामा खड़ा कर दिया ।
सुनते हें के सभी वकीलों ने सी बी आई की उपस्थिति में पटियाला सी बी आई जज साहब को अघोषित बंधक बना डाला और सी बी आई के लोगों के साथ धक्का मुक्की भी की , मामला चाहे जो भी रहा अहो कानून के जानकारों और खास कर कानून के जानकारों के नेता की गिरफ्तारी के बाद वकीलों का यह उठाया गया गेर कानूनी अलोकतांत्रिक कदम एक अपराध हे और देश के लोकतंत्र के लियें यह व्यवस्था ठीक नहीं हे ताज्जुब तो यह हे के जब इस मामले एन कोई जांच चल रही थी तो फिर इन राणा साहब ने अग्रिम जमानत क्यूँ नहीं करवाई खेर देखते हे अब सी बी आई और न्याय विभाग मिल कर वकीलों के खिलाफ क्या कार्यवाही करते हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...