आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 दिसंबर 2010

अमेरिका को साडी से परेशानी

हर बार एयरपोर्ट पर भारतियों का तलाशी के नाम पर अपमान करने का आरोपी अमेरिका को अब साडी से आपत्ति हो गयी हे , हमारे देश की राजदूत मीरा शंकर को साडी पहने एयरपोर्ट के सुरक्षा कर्मियों ने किया देखा बस उन्हें अलग लेजाया गया और उनकी बदतमीजी के साथ तलाशी ली गयी पहचान बताने पर भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई अमेरिका में भारतियों के अपमान की यह पहली कहानी नहीं हे बलके बहन हर बार किसी ना किसी भारतीय का अपमान होता हे और भारत हाथ पर हाथ धरे चुप बेठ जाता हे अगर हमारे देश में अमेरिकियों की भी तलाशी शुरू हो जाए तो खुद बा खुद अमेरिका को उसकी ओकात का पता चल जाएगा लेकिन हमारा देश अमेरिका के आगे ना जाने क्यूँ कमज़ोर पढ़ जाता हे प्रधानमन्त्री से लेकर सभी मंत्रियों का अपमान होने के बाद भी भारत की चुप्पी शर्मनाक ही कही जा सकती हे अगर ऐसा ही चलता रहा तो देश में घुमने वाले अमेरिकियों को हमारे देश के लोग तलाशी के नाम पर मुंह तोड़ जवाब देने लगेंगे क्योंकि हमारा देश भी आतंकवाद की चपेट में हे और हमारे देश को भी सुरक्षा के नाम पर तलाशी का हक हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

7 टिप्‍पणियां:

  1. अमेरिका के सुरक्षाजांच नियमों में कहीं तो कुछ ऐसी खामियां अवश्य हैं जिसके चलते आए दिन इनके तौर-तरीकों पर उंगलियां उठती रहती हैं.

    जवाब देंहटाएं
  2. अमरीका का खाते, पीते,पहनते, ओडते ,सोचते हैं तो उनके आगे कैसे सिर उठा पायेंगे जी....

    जवाब देंहटाएं
  3. अमेरिका का आतंक सभी देख महसूस करते हैं....पसंद नहीं करते लेकिन डरते हैं...

    जवाब देंहटाएं
  4. हमें भी अमेरिका की स्कर्ट से परेशानी है!

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...