आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 दिसंबर 2010

कोंग्रेस के नाकामयाबी के दो साल भाजपा गिनाएगी

राजस्थान में कोंग्रेस सरकार के दो साल १३ दिसम्बर मल मॉस के दिनों में पुरे हो रहे हें इस दोरान कोंग्रेस को तो उनकी उपलब्धी गिनाने के लियें कोई नहीं मिला लेकिन कोटा और हाडोती की भाजपा ने १३ दिसम्बर को कलेक्ट्री पर एक विराट प्रदर्शन कर राजथान सरकार की नाकामयाबी गिनाने की ठान ली हे ।
कोटा दक्षिण के भाजपा विधायक और पूर्व सरकार में संसदीय सचिव ओम बिरला भाजपा के इस प्रदर्शन का नेत्रत्व कर रहे हें ओम बिरला सहित भाजपा के कई लोगों ने कोंग्रेस के दो साल टांय टांय फिस का नारा देते हुए एक लम्बी फहरिस्त तय्यार की हे जिसे वोह कलेक्ट्रेट मंच पर सार्वजनिक करेंगे वेसे कोटा भाजपा का गढ़ हे और कोटा में पिछले दो साल में कोंग्रेस के दो केबिनेट मंत्री होने के बाद भी कुछ ख़ास नहीं हुआ हे अभी हाल ही में अंतिम दिनों में सरकार चोराहे सोंद्र्यीकरण की घोषणाएं करती रही हे कोंग्रेस के दो सालों में कोटा में वकीलों की सरकार की वादा खिलाफी के कारण हडताल रही तो आई आई टी सहित कई अन्य विभाग कोटा से बाहर जोधपुर और दुसरे स्थानों पर ले जाये गये यहाँ इन दो सालों में पुलिस के तीन ई जी बदले गये अपराध नियन्त्रण नहीं रह सका और लुट चोरी से जनता परेशान रही । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...