आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 नवंबर 2010

प्रशासनिक अधिकारी निकला जासूस

देश में भारतीय प्रशसनिक सेवा के एक अधिकारी जिसे गृह मंत्रालय में नियुक्त कर देश की सभी खुफिया ज़िम्मेदारी सोंपी गयी थी वोह अधिकारी देश की आस्तीन का सांप निकला , लेकिन देश की आंतरिक सुरक्षा एजेंसियों ने इसका पता लगा लिया और कल इन जनाब अधिकारी को गिरफ्तार कर लिय़ा।
दिल्ली के गृहमंत्रालय में वरिष्ट पद पर नियुक्त रविन्द्र सिंह जी महत्पूर्ण पदों पर रहे हें और हमारा वतन हमारे वतन के सुरक्षा दस्तावेजात इन जनाब को हवाले रहे लेकिन इन्होने इन दस्तावेजों और जानकारियों को सुरक्षित रखने की जगह पाकिस्तान को सुपुर्द कर दी अब देखिये देश के इन दुश्मनों को शीर्ष पद पर लाखों रूपये का प्रतिमाह वेतन और सुख सुविधाएं भोगने के बाद भी यह लोग देश के लियें जय चंद साबित हो रहे हें इसके पूर्व भी एक महिला अधिकारी को पकिस्तान एन भारत की जासूसी करने के मामले में गिरफ्तार किया जा चूका हे अब तो जब प्रधानमन्त्री से मुख्यमंत्री तक भ्रस्ताचार का बीज फलने फूलने लगा हे तो देश में एक बार फिर नये सिरे से अधिकरियों से लेकर मंत्रियों तक भ्रस्ताचार और फिर देश के प्रति वफादारी का नये सिरे से आंकलन जरूरी हो गया ताकि देश के दुश्मनों को बेनकाब कर देश में शुद्धिकरण अभियान चलाया जा सके । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...