आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 नवंबर 2010

देश में इंटरनेट पर सख्ती जरूरी

हमारे देश में हाल ही में पिछले दिनों सेना को इंटरनेट एलर्ट क्या गया कहा गया के सेना की महत्वपूर्ण और गुप्त फायलें और आंकड़े जो इंटरनेट पर डाले हें उन्हें तुरंत हटा लें क्योंकि उसे हेक करने की कोशिशें जारी हे , हे ना अजीब बात देश में सेना के महत्वपूर्ण आंकड़े और लगातार इंटरनेट की हेकिंग के बाद भी यहाँ इंटरनेट पर सेना के आंकड़े डाले जाना बचकानी हरकत ही कही जाएगी ऐसे अधिकारी जिन्होंने गुप्त फायलों का आदान प्रदान खतरा उठा कर इंटरनेट से क्या हे उनकी समझ और प्रशासनिक क्षमता की भी जाँच परख होना चाहिए ।
दूसरी महत्वपूर्ण बात यह हे के अब इस देश में इंटरनेट पर जो गंदगी फेलाई जा रही हे उसे साफ करने के लियें सरकार को एक जुट होकर विशिष्ट विभाग स्थापित कर एक बार सभी ऐसे गंदे और आपराधिक विचारधारा वाले लोगों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाये सरकार को ऐसे गंदी विचारधारा वाले लोगों को यह संदेश देना जरूरी हे के छदम नामों से जो लोग फर्जी आई डी बनाकर इंटरनेट की दुनिया में गंदगी फेला रहे हें उनका बेसिक नम्बर जो भी होता हे उस तक पहुंच कर इस नम्बर से मुताल्लिक लोगों को नामजद कर गिरफ्तार करना चाहिए इस देश में अब यह वक्त आगया हे के ऐसे लोगों को बेनकाब कर ऐसी गंदगी फेलाने की कार्यवाही को विराम दिया जाये इसके लियें सरकार जल्दी ही एक विशिष्ट सेल स्थापित कर तुरंत कार्यवाही करे नहीं तो देश के नोजवानों की अन्सिकता बिगडती जाएगी । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...