आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 नवंबर 2010

डेढ़ हजार पोस्टे पूरी

दोस्तों मेरे ब्लॉग अख्तर खान अकेला की कुल नो माह में डेढ़ हजार पोस्टें पूरी हो गयी हे कल जब में डेढ़ हजारवीं पोस्ट लिख रहा था तो मेरी ख़ुशी का पारावार नहीं था पहले तो मेने सोचा तुरंत इस सुचना को मेरे भाइयों को सूना दूँ फिर संकोच किया रात भर सोचा फिर निर्णय किया के जो मेरे अपने हें जो मेरी अपनी धडकन हें कम से कम में उनके साथ तो अपनी इस ख़ुशी को बाँट लूँ बस फिर इसी सोच के साथ में अब अपनी इस खशी की सुचना आप को देकर बाँटना चाहता हूँ मेरे इस अनुभव को मुंग में सफेदी के बराबर भी में नहीं कह सकता क्योंकि ब्लॉग की दुनिया में मुझ से कई हजार गुना बढ़े मेरे भाई धुरंधर पढ़े हें और में उनका शुक्र गुज़ार हूँ के एकलव्य और गुरु द्रोणाचार्य की तरह मेने अपनी इस कामयाबी को प्राप्त किया हे , में अपने सभी गुरु द्रोनाचार्यों को प्रणाम करता हूँ उनका शुक्रिया अदा करता हूँ जिनकी बदोलत जिनकी हिम्मत से जिनके द्वारा लगातार पीठ थपथपाने और सुधर के संकेत मिलने से में इस मुकाम पर पहुंच पाया हूँ मुझे कहा गया हे के परिंदे की यह परवाज़ अभी नाकाफी हे अभी तो और और बहुत ऊँची उड़ने भरना हे बस मेने फिर से पंख फेला लियें हें और मेने उड़ान शुरू कर दी हे में जनता हूँ के पंख सब के होते हें उधने की क्षमता सबके पास होती हे लेकिन कोई परिंदा कुछ दुरी पर जाकर ही सुस्ताने लगता हे तो कुछ परिंदे उढ़ते ही रहते हें बस इसी उम्मीद से में उड़े जा रहा हूँ मुझे आप ब्लोगर भाइयों की मदद की दरकार हे में चाहता हूँ के आप लोग मुझे कदम कदम पर टोकें मुझे समझाएं मुझे कमिया बताएं कामयाब ब्लोगर बनने के टिप्स सिखाएं , भाइयों मेरे लियें यह छोटा मुंह बढ़ी बात हे लेकिन क्या करूं ब्लोगर की दुनिया में मेने जो देखा हे जो महसूस किया हे उसे आप से मुझे बांटना हे मेने अनुभव किया हे के आज ब्लोगर की दुनिया सबसे बढ़ी और त्वरित लेखन की दुनिया बन गयी हे इलेक्ट्रोनिक मिडिया के मुकाबले की यह ब्लोगर पत्रकारिता आज सभी तबकों में लोकप्रिय हो गयी हे बस थोड़ी गंदगी थोड़ी छिछालेदारी एक दुसरे को नीचे दिखने की प्रव्रत्ति इस ब्लोगर की दुनिया को थोडा पीछे धकेल रही हे अनाम नाम से आई डी बनाकर शरारतें करने वाले लोगों को हम बेनकाब कर अगर आई टी कानून के तहत पकडवा कर सजा दिलवाने का संकल्प लें नये ब्लोगर भाइयों को बिना मांगे ढूंढ़ कर टिप्स देने की बात करें ब्लोगर मीट बुलवाकर एक दुसरे से अनुभव और प्यार बाँटें तो बस हमारे ब्ल्गोर की दुनिया स्वर्ग जेसी बन जायेगी और मेरी यही ख्वाहिश हे तो दोस्तों में आपकी दुआओं और आपके सुझावों आपकी सलाह का हमेशा मोहताज रहूंगा और मेरी ख्वाहिश हे के इस दोलत से आप मुझे नवाज़ कर अनुग्रहित करें , शुक्रिया दोस्तों अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...