आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 अक्तूबर 2010

अयोध्या में फेसले की नाफरमानी

अयोध्या में रामजन्म भूमि पर अलाहाबाद हाईकोर्ट के फेसले का स्वागत करने वाले हिन्दू महासभा के लोग अब अपनी बात से पीछे हट गये हें उन्होंने निर्मोही अखाड़े की मुहीम समझोते की जो चल रही हे उसे नकार दिया हे और एलान कर दिया हे के हमें अयोध्या मामले में किसी भी सुरत पर म्झोता मंजूर नहीं हे और ज़मीं का बटवारा हम नहीं होने देंगे , ध्यान रहे जब यह फेसला आया था तो इसे बिना पढ़े सोचे समझे इनके वकील और नेताओं ने बहुत खुशियाँ मनाई थीं और बाबरी एक्शन कमेटी के जफर जिलानी के अपील में जाने की घोषणा पर आपत्ति की थी लेकिन आज यही लोग अपनी खुद की बात से मुकर कर इस फेसले और समझोते की प्रक्रिया पर ऊँगली उठा रहे हे ऐसे में अब क्या कहिये ऐसे लोंगो को जिनकी फितरत छुपी रहे नकली चेहरे सामने आयें अस्ल्ली सुरत छुपी रहे वाला गाना याद आता हे खेर यह देश बहुत मजबूत हे न तो बाबरी एक्शन कमेटी से और न ही किसी हिन्दू महा सभी से इसे और इस देश की सुख हन्ति को नुकसान पहुंचाया जा सकता हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. खेर यह देश बहुत मजबूत हे न तो बाबरी एक्शन कमेटी से और न ही किसी हिन्दू महा सभी से इसे और इस देश की सुख हन्ति को नुकसान पहुंचाया जा सकता हे ।
    बिलकुल सही बात है। लोगों ने शान्ति बनाये रखी इससे जाहिर है कि इन लोगों को जनता ने नकार दिया है उन्हें अपनी रोज़ी रोटी और प्रेम भाईचारे से मतलव है धर्म सब का निज़ी मामला है। इस से राजनिती खेल कर लोग अपना वोट बैंक ही बना रहे हैं । न गरीबी न भूखमरी न भ्रश्टाचार इन मुदों पर तो आँखें मीटे रखते है। सभी धार्मिक कट्टर पंथियों का यही हाल है। धन्यवाद।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...