आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 अक्तूबर 2010

कोटा में मिसा बंदी लामबंद हुए

आपात काल के दोरान सरकार का कानून तोड़ने वाले लोगों को सरकार ने गिरफ्रतार किया था और सभी गिरफ्तार शुदा लोगों के लियें राजस्थान में भाजपा सरकार ने मिसा बंदी पेंशन योजना का कानून बना कर प्रति माह पेंशन देने का कानून पारित क्या था लेकिन कोंग्रेस सरकार आ जाने के बाद सरकार ने इस योजना पर रोक लगा दी हे गेर कोंग्रेसी सरकार के राज्यों में पेंशन योजना लागु हे ।
राजस्थान में मिसा बंदियों को पेंशन मिले इसके लियें मिसा बंदी फरीदुल्ला प्रारम्भ से ही प्रयासों में जुटे हें उसी संघर्ष का नतीजा हे के सभी मिसा बंदी कोटा में एकत्रित हुए और यहाँ एक पड़े आयोजन में पूर्व कनून मंत्री शांति भूषण के पुत्र वरिष्ट वकील अशोक भूषण इस आयोजन के मुख्य अतिथि थे , पिछले दिनों फरीदुल्ला ने सुचना के अधिकार के तहत सभी कांग्रेस भाजपा के नेताओं की आपातकाल के पूर्व की स्थिति और आपातकाल के बाद उनकी अचानक बढ़ी आर्थिक स्थिति का ब्यौरा माँगा था जिसके बाद से ही कुछ दिनों में बने करोडपति अरबपति नेताओं के पेरों तले जमीन खिसक गयी खेर मिसा बंदियों के लियें गेर कोंग्रेसी लोग तो लामबंध हे लेकिन कोंग्रेस कहती हे के कोंग्रेस के खिलाफ काम करने वाले लोगों को केसे पेंशन पुरस्कार दे दें। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...