आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 अक्तूबर 2010

मुस्लिमों के पक्षधर इन्द्रेश जी का असली चेहरा

कोटा में पूर्व सर संघ संचालक श्री के सी सुदर्शन का जहां कोटा के मुसलमानों द्वारा सम्मान क्या जा रहा था वहीं अजमेर बम ब्लास्ट मामले में संघ से जुड़े पदाधिकारियों के खिलाफ चार्जशीट पेश हो रही थी , चार्जशीट में आर एस एस के संचालक इन्द्रेश जी जो मुसलमानों को भाजपा और संघ से जोड़ने के लियें निकले थे और राष्ट्रवादी मुस्लिम मंच और माये हिंदुस्तान के सन्गठन बनाये थे उनका नाम देख कर सब चोंक गये और अजमेर में प्रज्ञा ठाकुर सहित कई लोगों के खिलाफ चार्ज सहित पेश हुई कई लोगों की पुलिस को अभी भी तलाश हे , संघ के इन्द्रेश जी पर भी बम विस्फोट के पूर्व हुई मीटिंग में हिस्सा लेने का आरोप हे ।
इन्द्रेश जी देश भर में मुसल्मानों को अपनाने की बात करते हुए उन्हें भाजपा से जोड़ने की कोशिशों में जुट गये थे इन पर इनकी कथित पुत्री की शादी में राजस्थान के मुसलमानों से महंगी गिफ्तें लेने के गम्भीर आरोप लगाये गये थे लेकिन यह सच हे के पिछली सरकार में जो मुस्लिम इन इन्द्रेश जी से जुड़ा था उसके मदरसे और दूसरी गतिविधियों को काफी मदद दी गयी आज ऐसे सभी मोलाना मुफ्ती मजे में हे जो इन्द्रेश जी के चमचे मने जाते थे वोह बात अलग हे के कम आमदनी के बाद भी लाखों करोड़ो के मदरसे और मकान बना कर रहने वाले यह मोलवी मोलाना आज कोटा सहित राजस्थान और देश भर में मुसलमानों को सुन्नी,तबलीगी,जमती,वगेरा फिरकों में बाँटने के प्रयासों एन जुट गये हें शायद यह मोलाना इन्द्रेश जी से जुड़े होने के कारण अपने मिशन पर हें और मुसलमानों को फिरकों में बाँट कर उन्हें कमजोर कर रहे हें । इन सब के बजूद भी इन्द्रेश जी का नाम अजमेर बम कांड की चार्जशीट में आने से उनसे जुड़े मुसलमानों के गले से यह बात नहीं उतर रही हे और अब सभी उनसे जुड़े मुसलमान अपने मुंह छिपाते फिर रहे हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...