आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 अक्तूबर 2010

कोटा में म़ोत का कुआँ मेले में बंद करवाया

कोटा मेले में भ्रस्टाचार और आपसी बन्दर बाँट के चलते कोटा मेले दशहरे में हरबार चलने वाले म़ोत के कुओ को प्रशासन ने बंद करवा दिया हे कोटा मेले दशहरे में करीब तीन म़ोत के कुँए लगे हुए थे जिसकी अनुमति निगम और पुलिस तथा जिला प्रशासन से नहीं ली गयी थी ।
मेले दशहरे में भूमि आवंटन को लेकर कल मेला समिति के अध्यक्ष ने एक सुशील नामक व्यापारी का गिरेबान पकड़ कर गिरा दिया था जब पता चला के मेले के तीन म़ोत के कुओं की पुलिस अधिनियम, ड्रामेटिक परफोर्मेंस एक्ट और अन्य कानूनों के तहत स्वीक्रति प्राप्त नहीं की हे फिर प्रशासन हरकत में आया और तुरंत प्रभाव से बिना स्वीक्रति के म़ोत बाँटने की कोशिश कर रहे म़ोत के कुओं का प्रदर्शन बंद कर दिया गया , प्रशासन और निगम की इस कार्यवाही से कोटा में बहर से आये म़ोत के कुए के संचालकों को करीब तिस लाख का सीधा नुकसान हुआ हे और उनके द्वारा कमाया जाने वाला मुनाफा उन्हें नहीं मिला वोह अलग ही । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...