आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 सितंबर 2010

ऐ डी जे घोटाला मामले के खिलाफ राजस्थान बंद १७ को

राजस्थान में अपर जिला जज परीक्षा घोटाला मामले में जांच की मांग और परीक्षाएं निरस्त कर दुबारा परीक्षाएं करवाने की मांग को लेकर वकीलों का आन्दोलन चरम सीमा पर हे , इसी क्रम में कल वकीलों ने राजस्थान बंद का आह्वान क्या हे वेसे तो राजस्थान में कल रामदेवरा जयंती की छुट्टी हे केवल केन्द्रीय बोर्ड से सम्बन्धित स्कुल बंद करवाना हें और केंद्र सरकार के कार्यालयों पर नजर रखना हे लेकिन राजस्थान में बाज़ार बंद कराने के मामले को लेकर भी हंगामा होगा यहाँ कोलेज चुनाव के बाद वानर सेना भी वकीलों के समर्थन में हे , खुद भाजपा की राष्ट्रिय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा सिंधिया ने भी व्किओं की हडताल को समर्थन क्या हे इस कारण भी बंद ऐतिहासिक होने की सम्भावना हे इस दोरान कोटा सहित राजस्थान भर में वकीलों ने अपनी अणि टीमें गठित कर दी हें लेकिन फिर भी समझदार वकील यही दुआ कर रहे हें के बंद शांतिपूर्ण सफल रहे नहीं तो मामला और उलझ जाएगा । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. निरुपाय जनता ठगी सी खड़ी है। कुछ करने को छटपटा रही है। आक्रोश सड़कों पर निकलता है। पर उसे किसी की अगुवाई की आदत सी है। मुसीबत यही है। कोई भी जाति, धर्म, राज्य से आगे जाकर अगूवाई करने की क्षमता रखता नहीं दिख रहा। सब कुएं के मेढ़ंक बने हुए हैं। सो बंदर तो ढाल पर कूदेगा ही। औऱ शेर रोज किसी न किसी जानवर को मार कर खाएगा ही। रहा संतों का नाम। संतन को कहां सीकरी से काम। वाले संत आज भी हिमालय की कंदराओं में ही हैं। अब इंसान ही नहीं मिलता तो संत कहां से आएंगे। वैसे भी स्वामी विवेकानंद के बाद कौन सा संत आया है देश में।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...