आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 सितंबर 2010

कोटा हज प्रशिक्षण शिविर आयोजकों से मंत्री धारीवाल नाराज़ हुए

राजस्थान के गृह मंत्री शान्ति कुमार धारीवाल आज जब मुख्य अतिथि के रूप में हज पशिक्षण शिविर में गये तो वहां लगो उनके स्वागत को उमड़ पढ़े और हालात यह हुए के आयोजक शांति कुमार धारीवाल के आगे हाजियों को भूल गये , हाजियों की यह दुर्गति देख धारीवाल ने मंच से शिविर के आयोजकों को लताड़ पिलाई उन्होंने कहा के आखिर हाजियों का इस्तकबाल करना चाहिए लेकिन आप सब लोग मेरे इस्तकबाल में व्यस्त रहे उन्होंने कहा यह केसा स्वागत , मुझे हाजियों का इस्तकबाल करना चाहिए तुम्हे हाजियों का इस्तकबाल करना चाहिए लेकिन इन्हें भुला कर तुम लोग मेरे स्वागत में लगे हो उन्होंने कहा यह गलत बात हे , धारीवाल ने आयोजकों को चेताया के भविष्य में यह गलती दोहराई नहीं जाए , आयोजकों ने जब धारीवाल का यह उपदेश सूना तो वोह एक एक कर खिसकने लगे हालत यह रहे के वहां पहुंचे कई हाजियों के टिके भी वक्त पर नहीं लगाये गये और सब एक दुसरे का मुंह तकते रहे। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...