आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 सितंबर 2010

राम रहीम पास पास तो हो गया भारत भी पास

देश के रुके हुए अनोखे फेसले में राम रहीम के पास पास होने के निर्णय से कुछ लोग आहत अलबत्ता हुए होंगे कुछ लोगों ने सोचा होगा के तथ्यों और विधि के विपरीत यह फेसला केसा , कुछ लोगों ने सोचा होगा के अदालतें अंदाज़े और जज्बात पर नहीं बलके हकीकत और बयान और कागजों पर चलती हें लेकिन यह फेसला केसा , दोस्तों फेसला केसा भी हो कानून सम्मत हो या कानून के खिलाफ इसका फेसला सुप्रीम कोर्ट अपील में कर देगी लेकिन कुदरत ने इस देश की भलाई के लियें शायद यही फेसला लिखा था इसीलियें इन जजों के जरिये उसने अपनी कुदरत बिखेर दी हें , फेसले में राम रहीम को पास पास रखा गया हे हिन्दू हो चाहे हो मुस्लिम उसका सम्मान करने का प्रयास किया हे राम रहीम पास पास क्या हुए हमारा देश जिसकी सांसें करीब एक सप्ताह से थमी थीं देश की सुख शांति के प्रति सब आशंकित थे आज देश में प्यार सदभाव और शांति के आगे मेरा भारत पास हो गया हे और बस मेरा भारत एक बार फिर से महान साबित हो गया हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...