आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 सितंबर 2010

वसुंधरा की सुरक्षा हटाई अधिकारीयों को पता ही नहीं

राजस्थान पुलिस भी अजीब हे नेताओं को यहाँ सुरक्षा दी जाती हे और बिना किसी सरकारी आदेश के पुलिस महानिरीक्षक और सरकार के मंत्रियों की जानकारी में मामला लाये बगेर उनकी सुरक्षा नेताओं को पूर्व सुचना दिए बगेर अचानक हटा ली जाती हे वोह भी ऐसे बक्त पर जब नेताओं को जान का खतरा बना हुआ हे , जिन नेताओं को पहले किसी ना किसी वजह के चलते सुरक्षा उपलब्ध कराई हे आखिर उनकी सुरक्षा अचानक किन कारणों से किस अधिकारी के आदेश से हटाई गयी इसे कोई स्वीकार करने को तय्यार नहीं हे , राजस्थान के पुलिस महानिदेशक कहते हें के मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं , नेता कहते हें के सुरक्षा हटाने के पहले हेमन सूचित नहीं क्या गया सरकार के अधिक्रत मंत्री कहते हें के मुझे कोई जानकारी नहीं तो क्या यह किसी आतंकवादी का खेल हे जो धोके से सुरक्षा हटाकर किसी नेता की हत्या करना चाहता हे , राजस्थान में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा सिंधिया,डोक्टर किरोड़ीलाल मीणा , भजपा के ओम माथुर की सुरक्षा अचानक हटाने से भाजपा के नेताओं और विपक्ष में हडकम्प मचा हे साथ ही जनता के सामने सरकार के गेर जिम्मेदाराना रवय्ये के मामले में एक सवाल खड़ा हो गया हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...