आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 सितंबर 2010

आदरणीय साथियों मेरी दो पोस्ट जरुर पढ़ें

आदरणीय साथियों मेरी आपसे एक कर जोडकर प्रार्थना हे में एक गलती कर बेठा हूँ ब्लॉग पोस्टिंग की तकनीक नहीं जान्ने के कारण मेने मेरी दो महत्वपूर्ण दिल की गहराई से लिखी गयी शुद्ध हिन्दुस्तानी पोस्टें गलत तरीके से पोस्ट की हें जो पिछड़ गयी हें और पुरानी जगह पर लग गयी हें लेकिन दोस्तों मेंरी निम्न शीर्षक वाली दो पोस्टें अवश्य रूप से पढ़ कर मेरी होसला अफजाई करें।
पोस्ट नम्बर एक ...........देश की समस्याओं के निराकरण करता राजा का चयन ग़लत ।
पोस्ट नम्बर दो .............संत आसाराम का सच बाब रे बाप ।
क्र्प्यां इन दोनों ताज़ी पोस्टों को जो आज की तारीख में तो पोस्ट हुई हें लेकिन गलती से तिन चार प्सोतों के नीचे लग गयी हें जो शायद आप लोग पढ़ ना सकें इसलियें मेहरबानी करके इन प्सोतों को जरुर पढ़ कर अनुग्रहित करें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

3 टिप्‍पणियां:

  1. पिछले दिनो आपका बहुत नाम सुना था,मयंक जी से
    आज तो आपको पढना ही है

    जवाब देंहटाएं
  2. ... अख्तर मियां दोनों पोस्टों को नये सिरे से पोस्ट कर दीजिये ... जब नये पोस्ट पर प्रकाशित हो जायें तो पूर्व मे पोस्ट हुई पोस्टों को डिलिट कर देना ... सारी समस्या खत्म समझो ... बस कापी कर नये पोस्ट पर पेस्ट कर पोस्ट कर देना है !!!

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...