आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अगस्त 2010

फ्रेंड्स हेल्प लाइन कोटा का द्रष्टिकोण

मेरे ब्लोगर भाइयों कोटा में जनाब नरेंद्र कुमार चक्रवर्ती ने फ्रेंड्स हेल्प लाइन के नाम पर कोटा से द्रष्टिकोण पत्रिका का प्रकाशन शुरू किया हे उसके प्रवेशांक में कोटा सहित देश के सभी प्रमुख शहरों के रचनाकारों की रचनाएँ प्रकाशित हें इन रचनाओं में से कुछ रचनाएँ ऐसी हें जिन्हें किसी भी हालत में आप तक पहुंचाना जरूरी हे बस इसी लियें इस पुस्तक में प्रकाशित कुछ रचनाएँ में आप तक मेरे ब्लॉग के माध्यम से पहुंचाउंगा शायद आपको पसंद आये शायद आप बोर हों में कह नहीं सकता लेकिन यह द्रष्टिकोण हे देखते हें इसे पढकर आपका द्रष्टिकोण किया कहता हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...