आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 अगस्त 2010

कोटा पुलिस का अपराधी चेहरा

कोटा पुलिस रिकोर्ड में हेरा फेरी कर लोगों को फंसाने की कार्यवाही की पोल आज देनिक भास्कर अख़बार ने एक रिपोर्टिंग में की हे , कोटा में छात्र संघ चुनाव के वक्त अकारण पुलिस लाठीचार्ज और फिर कोंग्रेस के नेता पंकज मेहता को घायलों से नहीं मिलने देने की जिद पर धक्का मुक्की का किस्सा तो आम हे लेकिन जब मामला मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास पहुंचा तो जिस पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने नयापुरा थाणे का रोजनामचा जो हर पल हर क्षण की कार्यवाही दर्ज करने की कानूनी बाध्यता रखता हे उस रोजनामचे को आपराधिक षड्यंत्र रच कर पंकज मेहता और दुसरे लोगों के खिलाफ कार्यवाही का षड्यंत्र तय्यार करने के लियें पुरे २४ घंटे तक रोके रखा इस मामले में देनिक भास्कर ने पुलिस के इस षड्यंत्र की पोल खोल दी हें पुलिस जब पंकज मेहता जेसे वरिष्ट कोंग्रेसी को सबक सिखाने के लियें रोजनामचा रोक कर रखती हे जो पूर्ण रूप से विधि विरुद्ध हे तो फिर आम आदमी के साथ पुलिस का क्या सुलूक होता होगा , इस मामले में वरिष्ट पुईस अधिकारियों का कोई स्प्श्तिक्र्ण नहीं आया हे लेकिन निलम्बित पुलिस कर्मियों को बचाने के लियें पुलिस ने उनका मेडिकल जरुर कराया हे ताकि इसका लाभी उन्हेंमिल सके और अवसर मिलने पर उनके जरिये कोई श्द्यन्त्र्कारी कार्यवाही करवाई जा सके ।
कोटा में छात्रों पर लाठीचार्ज के मामले में पुरे वक्त ऐ डी एम सिटी बी एल कोठारी और लाठीचार्ज के लियें जिमेदार अधिकारी साथ थे खुद ऐ डी एम की उपस्थिति में लाठीचार्ज हुआ फिर भी कितनी मजेदार बात हे के कोंग्रेस के नेता पंकज मेहता ने लाथिवार की जांच इन जनाब ऐ डी एम से ही करवाना मंजूर किया हे जो खुद आरोपी हे अब भला वोह किया जांच करेंगे और क्या नतीजा देंगे पहले से ही सब जानते हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. क्या आपने हिंदी ब्लॉग संकलक हमारीवाणी पर अपना ब्लॉग पंजीकृत किया है?
    अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें.
    हमारीवाणी पर ब्लॉग पंजीकृत करने की विधि

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...