आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 जुलाई 2010

देश में कानून से बढा कोई नहीं

दोस्तों यह मेरा हिन्दुस्तान हे यहाँ अपराधी छोटा हो चाहे बढा कानून से उपर कोई नहीं यह बात सही हे के कुछ वक्त की दिल यह धोखा देती हे के कहीं कानून बढ़े लोगों का मखोल तो नहीं लेकिन जब इस देश में अडवानी, नरसिंघा राव जेसे लोग कानून के सामने बोने साबित होते हें सुपर स्टार संजय दत्त, सलमान खान , बड़े बड़े अधिकारी साधू संत महात्मा जेसे लोग जेलों में रहे हों तो फिर इस कानून के सामने गुजरात के ग्रह मंत्री अमित शाह की बिसात किया हे लोगों को कीड़े मकोड़े समझने वाले गुजरात के इन जनाब गृह मंत्री जी ने ख़्वाबों में भी नहीं सोचा होगा की जिसके एक इशारे पर प्रदेश की पुलिस नत मस्तक होती हे उसी पुलिस से वोह खुद को बचाने के लियें भागते फिरेंगे जनाब भगोड़े अमित शाह की अग्रिम जमानत खारिज होने के बाद गुजरात सरकार की संवेदना की पोल खुल गयी हे हथ धर्मिता देखो के कानून के दुश्मन भगोड़े इन मंत्री जी ने ना तो इस्तीफा दिया हे और ना ही गुजरात सरकार ने इन्हें बर्खास्त किया हे वेसे अमित शाह के खिलाफ थोड़ी बहुत गवाही नरेंद्र मोदी की भी हुई हे जिन्होंने खुद के गले में फंदा आता देख उतार कर गृह मंत्री के गले में डलवा दिया लेकिन यह मेरा देश हे यहाँ कानून का दुश्मन बचा ना कोई ...........? अख्तर खान अकेला कोट राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...