आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 जुलाई 2010

प्रधानमन्त्री जी की सुरक्षा की भेंट चढा कानपुर का अमन

दोस्तों अभी हाल ही में भारत बंद के दोरान मीडिया ने कोंग्रेस मेनेजमेंट के तहत बंद के खिलाफ तूफ़ान खड़ा कर दिया था हालत यह रहे के रस्ते जम के मामले की खबरों को बचा सधा कर ब्यान किया था , लेकिन कानपुर में प्रधानमन्त्री मनमोहन सिंह जी के यात्रा के दोरान उनकी सुरक्षा एजेंसियों ने एक मासूम बच्चे अमन की हत्या कर दी जी हाँ में हत्या का शब्द इस्तेमाल इसलियें कर रहा हूँ के अगर उस दिन प्रधानमन्त्री जी कानपुर में नहीं होते तो शायद मासूम अमन की जान बच जाती अमन जो केवल सात साल का था उसके सर पर घर में लोहे का दरवाज़ा गिर गया जिससे वोह घायल हो गया उसे तत्काल इलाज की जरूरत थी सर से खून बहने के बाद लहू लुहान अमन को उसके पिता और ड्रायवर जब अस्पताल दिखाने के लियें निकले तो रास्ते में प्रधानमन्त्री मनमोहन जी की सुरक्षा एजेंसियों ने उन्हें कदम कदम पर रोका सुरक्षा बलों ने मासूम अमन के सर से बहते खून और उसे तडपते देखा लेकिन प्रधानमन्त्री की सुरक्षा के आगे किसी को टीआरएस नहीं आया और नतीजा यह रहा के वक्त पर अमन को चिकित्सा उपचार नहीं मिल पाने से उस बेचारे की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मोत हो गयी , यह सब बंद के पहले कानुर आई आई टी के कार्यक्रम में प्रधानमन्त्री जी के जाने के दोरान हुआ लेकिन किसी मीडिया कर्मी ने इए खबर नहीं बनाया बात कुछ भी हो प्रधानमन्त्री जी की सुरक्षा के नाम पर हुई इस हत्या की शिकायत अब सोनिया गांधी और दुसरे ज़िम्मेदारों के पास पहुंच गयी हे जीकी खबर तो मीडिया ने कचरे की टोकरी में डाल दी हे लेकिन शिकायत अभी तक कचे में नहीं गयी हे उस पर जवाब भी को नहीं आया हे। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. जिस देश में प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए किसी बच्चे की जान की कीमत एक कुत्ते बिल्ली से ज्यादा नहीं हो उस देश में आम लोगों के जान की कीमत का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है | प्रधानमंत्री को अपने जान की इतनी ही परवाह है तो वे किसी शहर का दौरा करना छोड़ दें जिससे किसी मासूम की जान तो कम से कम नहीं जाएगी | वैसे भी प्रधानमंत्री जी देश ,समाज व इंसानियत के लिए क्या क्या कर रहे हैं वो सारे देश के सामने है ?

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...