आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 जुलाई 2010

गुरु पूर्णिमा पर प्रणाम

गुरु पूर्णिमा यानी गुरुओं के सम्मान का दिन और इस दिन किया जाता हे गुरुओं का सम्मान इसीलियें सभी मेरे ब्लोगर गुरुओं को सम्मान खासकर उदय जी को नमन , दिनेश द्विवेदी जी को प्रणाम शरीफ भाई को सलाम और स्लिम भाई को आदाब अर्ज़ हे प्रवक्ता को जय श्रीराम तो ललित जी को हलो हाय ब्लोग्वानी जी को चरण स्पर्श तो चिट्ठा जगत इ को दोनों हाथों को कोहनी तक जोड़ कर नमन । मेरे बुजुर्गों और भाइयों यह कोई मजाक नहीं एक हकीकत हे में नो सिखिया ब्लोगर हूँ और मेहरबानी करके कुझे ब्लॉग लिखने,ब्लॉग सजाने,हिंदी में ब्लॉग और ब्लॉग पर तिप्प्निया टाइप करने के टिप्स आप लोगों से ही मिल सकेंगे मुझे कोई टिप्पणी मिले या ना मिले लेकिन मरे ज्ञात अज्ञात गुरुओं से मेरा निवेदन हे के अच्छा ब्लॉग केसे लिखूं , इसे केसे सजाऊं , हिंदी में तिप्प्निया केसे दूँ और इसमें फोटू केसे लगाऊं साथ ही वीडियो इसमें केसे भेजूं इसके अलावा इस ब्लॉग को ब्लोग्वानी और चिट्ठा जगत की विषय सूचि पर केसे पहुंचाऊं मेरे बुजुर्गों भाइयों बहनों और गुरुओं गुरुआनियों मेहरबानी करके बिना मेरा मखोल बनाये मजाक उधाये मुझे इसके गुर सिखाओ में इस मामले में इन्तिज़ार कर रहा हूँ अब देखते हें इस शिष्य के प्रति गुरुओं का क्या व्यवहार आता हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...