आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 जुलाई 2010

क्लर्क ने किया खाकी को बदनाम

कोटा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय के कार्यालय में कार्यरत एक क्लर्क ललित शर्मा ने कल एक मंद बुद्धि नाबालिग लडकी को बहका फुसला कर पुलिस लाइन की डिस्पेंसरी में लेजाकर बलात्कार किया जेसे ही पुलिस को इसकी सुचना मिली पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्यवाही कर पीडिता का मेडिकल कराया और फिर ललित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया , भाजपा इस मामल में गुस्से में हे भाजपा का आरोप हे के पुलिस घटना को दबाना चाहती हे और इसीलियें मोके से फरार दो पुलिसकर्मियों को भागने के बाद भी अभियुक्त नहीं बनाया गया हे भाजपा ने इस सम्बन्ध में वरिष्ट अधिकारीयों को ज्ञापन भी दिया हे खेर फिलहाल तो बुनी से अपने इलाज करा रहे पिता को पूछने आई मंद बुद्धि महिला के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने ललित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया हे इसके पूर्व भी ललित शर्मा शराब के नशे में एक चिकित्सक से मार पिटाई करने का आरोपी हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. अच्छी बात कोई भी कहे माननी चाहिए वर्ना असल बात तो यह है कि अपराधियों को संरक्षण देना और बड़े नेताओं द्वारा क्लीन चिट देकर उनकी सहायता करने के लिए हरी झंडी दिखाना, और झूठ को सच कि तरह से बोलना आदि तो भा. ज. पा. कि पहचान है. उसी डगर पर पुलिस भी चलती है.
    चरित्र निर्माण के बिना सुधार संभव नहीं.

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...