आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 मई 2010

महाराष्ट्र में हजरत मुहम्मद का कार्टून विवाद

हारे देश में सर्वधर्म मान्यता प्रबल हे और यही वजह हे की सभी लोग सभी धर्मों का समान करते हें लेकिन कुछ सिरफिरे अपने निजी स्वार्थो के लियें धर्म के नाम पर अधर्म फेलाकर दूसरों के धर्म को अपमानित क्र उन्हें उत्पीडित करते हें उकसाते हें और सरकार की गुप्तचर व्यवस्था की खामियों की वजह से इस मामले में दोषी लोगों को सजा नहीं मिलने से इनके होसले बुलंद हो जाते हें महाराष्ट्र में पिछले सप्ताह एक मुस्लिम धार्मिक स्थल पर किसी सिरफिरे नें हजरत मुहम्मद साहिब की तस्वीर का कार्टून बनाया तो आग लगना स्वाभाविक थी लेकिन दोस्तों हमें अगर असली दोषी को सजा दीवाना हे तो हमें जोश से नहीं होश से काम लेना होगा आपने देखा घटना के विरोध में लोग अख्त्ते हुए गोली चली,लाठियां चलीं और अपने ही लोग घायल असपताल में भर्ती हें या फिर पुलिस गिरफ्त में हें अब आप ही बताएं की क्या यह समझदारी हे क्या इससे कार्टून के नाम पर भावनाएं भडकाने वाले को सजा mइल सकी हे नहीं ना तो दोस्तों मेरे हिन्दुस्तानी भाइयों आज हम मिक्र कसम खाएं के मेरी मस्जिद मजार की हिफाजत तुम करो तुम्हारे मन्दिरों शिवालयों की हिफाजत में देखूंगा और जो कोई भी धर्म के नाम पर अधर्म फेला कर लोगान की भावनाएं भडकाने की गुस्ताखी करे उसे हम मिलकर सजा दिलवाएंगे क्यूंकि हमारे देश में कानून हे यहाँ देर हे अंधेर नहीं। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...