आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 अप्रैल 2010

जी हाँ में विश्व का सबसे बुरा आदमी हूँ

जनाब आप माने या ना मानें यह बात सच हे की में जी हां में दुनिया का सबसे बुरा आदमी हूँ दुनिया का सबसे बुरा आदमी इसलियें क्योंकि मुझे झूंट से सख्त नफरत हे कोई भी झूंट बोए तो बस में उसकी बात काट देता हूँ । में बुरा आदमी इसलियें भी हूँ की मुझे बेईमानी से सख्त चिड हे में भ्रष्टाचार के खिलाफ हूँ। में बुरा इसलियें भी हूँ के में कानून से चलता हूँ और कानून तोड़ने वालों से नफरत करता हूँ। में बूरा इसलियें भी हूँ क्योंकि में ना हिन्दू हूँ ना मुसलमान ना सिख हूँ ना इसाई में तो बस इंसान और इंसान हूँ । में बूरा इसलियें भी हूँ क्योंकि में मेरे वतन से भुत भुत प्यार करता हूँ । में बूरा इस्लियीं भी हूँ की में उंच नीच छोटा बढ़ा अमीर गरीब ज़ात पात वर्ग समुदाय में विशवास नहीं करता हूँ। अब आप ही बताइए जब में इतना बूरा आदमी हूँ तो फिर आप मेरी बकवास क्यों पढ़ रहे हें मेहरबानी करें और आप भी मेरे जेसे विश्व के सबसे बुरे आदमी बनकर प्लीज़ प्लीज़ इस मेरे विश्व के सबसे बेहतरीन देश को बचा लीजिये। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. आपने तो कबीर दास जी की बात याद दिला दी "बुरा जो देखन मैं चल्या"..." सही बात भी यही है कि यदि हम लोग अपने अन्दर की बुराइओं को देख लें तो सारी समस्यायें खत्म...
    आपसे निवेदन है कि इसे "http://incitizen.blogspot.com/2008/10/blog-post_06.html" अवश्य पढ़ें...

    जवाब देंहटाएं
  2. आप अपने मार्ग से डिगे नहीं. हम सब साथ हैं.

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...