आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अप्रैल 2010

केन्द्रीय गढ़ मंत्रालय में पच्चीस करोड़ की रिश्वत

हमारे देश के अति विश्वसनीय अधिकारी पाकिस्तान में तेनाती के दोरान भारत के विरुद्ध जासूसी करते हें तो कन्द्रीय ग्रह मंत्रालय में तेनात वृष्ट अधिकारी पच्चीस करोड़ की रिश्वत लेते हुए पकड़े जाते हें । भ्रष्टाचार हमारे देश के लियें दीमक बन गया हे फिर भी आम आदमी को भ्रष्ट अधिकारियों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कराने का कानूनी अधिकार नहीं हे कानून में इतनी शिथिलता इतनी जटिलता हे की रंगे हाथों भ्रष्ट आदमी को पकड्वाना मुश्किल काम हे भ्रष्ट आदमी की थाने पर ही जमानत लेने का प्रावधान हे गवाहों की कोई सुरक्षा नहीं अगर सरकार भ्रष्ट लोगों के विरुद्ध कार्यवाही की अनुमति नहीं दे तो बीएस ऐसे भ्रष्ट के विरुद्ध मुकदमा नहीं चल सकेगा। अब आप ही बताएं जिस देश में नोकर शाहों और भ्रष्ट नेताओं जिनमें सेवा निवर्त अधिकारी भी शामिल हें जो कानून बनाया हे उसमें संशोधन क्र इन सभी कमियों को दूर क्र भ्रष्ट अधिकारी को मोत की सजा या आजीवन कारावास की सजा का प्रावधान और आम आदमी के द्वारा ही मुकदमा सीधे दर्ज कराने का धिकार मिलना चाहिए या नहीं अगर आप मुझ से सहमत हें तो क्रप्या इसके लियें मेरे साथ मिलकर मुहीम चलायें में और मेरा देश आपका आभारी रहेगा। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...