आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 मार्च 2010

में मुसलमान हूँ

देश मेंकहीं भी आतंकी कार्यवाही हो मुझे लोगों को बताना पढ़ता हे में इनमें शामिल नहीं हूँ, देश में मस्जिद में बम फटे या दरगाह में मेरा भाई मरे या बाप मरे फिर भी मुझे चिल्ला चिल्ला कर कहना पढ़ता हे के मेने बम नहीं फोड़ा हे क्योंकि में मुलमान हूँ में जिस राजनितिक पार्टी का आजीवन वोटर रहा हूँ वहां जब में टिकिट मांगने जाता हूँ तो मुझे बताना पढ़ता हे के में केसे जीतूँगा फिर भी मुझे टिकिट नहीं मिलता हे और अगर गिनती भर्ती के लियें टिकिट मिल भी जाए तो मेरी पार्टी के लोग हे मुझे हरा देते हें क्योंकि में मुसलमान हूँ । में पढ़ा लिखा हूँ लेकिन नोकरी नहीं मिलने के कारण आज पंचर बना रहा हूँ क्योंकि में मुसलमान हूँ , में लोन का फार्म भरता हूँ लेकिन मुझे लोन इसलियें नहीं मिलता क्योंकि में मुसलमान हूँ लेकिन दोस्तों मेरे देशवासियों इसके बाद भी मुझे गर्व हे के में हिन्दुस्तान में हूँ और हिन्दुस्तान का मुसलमान हूँ यहाँ सिस्टम के दुश्मनों छोड़ दें तो आज हमारे आस पास रहने वाले हमारे हिन्दू बाई हमें सुरक्षा दे रहे हें हमारे हिन्दू भाई हमें रोज़गार दे रहे हें यहाँ की कोरतें हमनें इन्साफ दे रहे हें आज हारे हिन्दू भाइयों की वजह से ही हम जिंदा हें मुझे गर्व हे के में हिन्दुस्तान में हूँ और हिन्दुस्तानी मुसलमान हूँ । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. अकेला जी, आप का ब्लाग आज पकड़ में आया है। अच्छा लिख रहे हैं। मेरे घर कब आ रहें हैं?

    जवाब देंहटाएं
  2. aadrniy bhaai saheb, aapne mujhe yaad rkhaa iske liyen men aapka the dil se shukr guzaar hun aapke lekh or vichaar mashaallah bhut khubsurat is vqt ki zrurat hen men jld aapki khidmat men haazie rahunga.

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...